- खबर हटके

कथावाचक की पत्रकारों पर की गई टिप्पणी का पत्रकार कल्याण महासंघ द्वारा निंदा

Spread the love

मंदसौर में कथा के दौरान की पत्रकार जगत पर अशोभनीय टिप्पणी
सीहोर के कथावाचक प्रदीप मिश्रा कुछ दिनों में लोकप्रियता के शिखर पर पहुंच गए जिसके परिणाम स्वरूप अब उनकी जुबान फिसलने लगी है और वह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार जगत पर टीका टिप्पणी कर और ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने का दुस्साहस दिखा रहे।
पत्रकार कल्याण महासंघ के प्रदेश महासचिव राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि इन दिनों कथाकार पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा मंदसौर में कथा का वाचन किया जा रहा है। अपनी कथा पुराण के दौरान पिछले दिनों उनके द्वारा अचानक मीडिया का आभार व्यक्त करने के तुरंत बाद मीडिया की तुलना श्राद्ध के कोए से करते हुए कहा कि आयोजक पत्रकारों को लिखा पर ना दे तो पत्रकार मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से कार्यक्रम को तहस-नहस कर देते हैं। लोकप्रियता के लिए मीडिया पर इस तरह की टिप्पणी की जाना पंडित मिश्रा की बदजुबानी की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। पत्रकार कल्याण महासंघ के द्वारा पंडित मिश्रा को चेतावनी देते हुए यह मांग की जाती है कि वह अपने बयान पर पत्रकार जगत से माफी मांगे अन्यथा पत्रकार कल्याण महासंघ और अन्य संगठनों के द्वारा उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी तथा पंडित मिश्रा के किसी भी कार्यक्रम का भविष्य मीडिया के द्वारा कोई कवरेज नहीं किया जाएगा
श्री अग्रवाल ने बताया कि कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा इन दिनों मंदसौर में कथा का वाचन किया जा रहा है उसी दौरान व्यासपीठ की गादी से इस तरह की अशोभनीय बात उनके द्वारा कहीं गई है। श्री मिश्रा के कथन की वीडियो वायरल हो चुकी है और पत्रकार जगत में इस वीडियो को देखने और सुनने के बाद आक्रोश पनप चुका है। पत्रकार मनोज उपाध्याय घनश्याम शर्मा पप्पू रोशन पंकज नीलेश सांगी सहित अन्य पत्रकारों के द्वारा के द्वारा पंडित मिश्रा के बोल वचन का विरोध करते हुए निंदा की गई।