- ताजा खबरें

इंदौर सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, 6 घायल

Spread the love

इंदौर/ इंदौर के तेजाजी नगर थाना इलाके में रालामंडल के पास दर्दनाक हादसा हो गया। इसमे 2 कारो की जोरदार भिड़ंत में बच्चे सहित 6 लोगो की मौत व 6 से अधिक के घायल होने की खबर है मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे है।
घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज हुई थी दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बड़ी मुश्किल से अंदर फंसे लोग निकाले जा सके। चर्चा है कि दोनों ही कारें बहुत तेज रफ्तार में थी। इसी दौरान आमने-सामने टकरा गई।
वहां से गुजर रहे लोगों को इस टक्कर की तेज आवाज सुनाई दी और फिर वे उस ओर लोगों को कार से बाहर निकालने के लिए दौड़ पड़े। सूचना पर तेजाजी नगर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

हादसे में चार पुरुष एक महिला और एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में समर्थ पार्क महू के जयप्रकाश, उनके पिता नानूराम, माँ सुशीला, बेटे आरव सहित छह के मरने की बात सामने आ रही है।

अपडेट????????
तेजाजी नगर इंदौर थाना क्षेत्र के रालामंडल के पास प्रातः 05-00 बजे दो कारों के आपस में टकरा जाने से 6 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 6 लोग घायल हो गए। मृतक व घायलों को एम वाय अस्पताल लाया गया है।

मृतको के नाम????????

1 – आरव पिता जयप्रकाश उम्र 4 माह निवासी समर पार्क महू

2 – जयप्रकाश पिता नूनू झा, आयु 30 वर्ष (आर्मी ऑफिसर कैप्टन)
3 – नूनू झा 65 वर्ष निवासी महू।

4 -सुमित्रा झा आयु 60 वर्ष निवासी सदर

5 – रोशन (असिस्टेंड)

6 – गौरव (असिस्टेंटड)

कुल -6 मृत

घायल-

1- सुरुचि पति जयप्रकाश उम्र 22 वर्ष निवासी समर पार्क महू

2- रुचि पिता राजेश उम्र 19 वर्ष निवासी समर पार्क महू

3- अर्जुन पिता शिवदीन उम्र 42 साल निवासी समर पार्क महू

4 – अरशद पिता ताज मोहम्मद उम्र 28 वर्ष निवासी इस्लामपुरा जिला गोंडा उत्तर प्रदेश।

5- अनवर पिता रमजान आयु 19 वर्ष निवासी सदर

6 – धनीराम पिता दसई उम्र 35 वर्ष निवासी यादव नगर मुंबई है।

कार क्रमांक एमपी 09 -सीडी 2251 केप्टिवा कार एवं
mh-03 एडब्ल्यू 4721 मारुति स्विफ्ट डिजायर के मध्य टक्कर हुई है।

जयप्रकाश झा अपने परिवार के साथ वैशाली बिहार जा रहे थे। प्रोग्राम कैंसिल होने से वापस इंदौर आ रहे थे, रालामंडल के पास गाड़ी केप्टिवा का टायर पंचर होने से सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार से टकरा गए ,जिससे वे स्वयं, पिता नूनू मां सुमित्रा, पुत्र आरो, एवं रोशन, गौरव ,जो असिस्टेंट थे कि मृत्यु हो गई।