- उज्जैन, ताजा खबरें, मध्य प्रदेश, शहर

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जारी की पहली सूची

Spread the love

उज्जैन उत्तर से पार्षद माया राजेश त्रिवेदी महिदपुर से दिनेश जैन नागदा खाचरोद दिलीप सिंह गुर्जर तराना से महेश परमार घटिया से रामलाल मालवीय को बनाया उम्मीदवार
उज्जैन दक्षिण और बड़नगर विधानसभा उम्मीदवारों के बीच संघर्ष जारी

उज्जैन/ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से सचिव कैसी वेणुगोपाल के हस्ताक्षर से जारी की गई सूची में 230 सदस्य विधानसभा सीटों में से 144 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गई है जिसमें उज्जैन आलोट संसदीय सीट की आठ विधानसभा में से 6 विधानसभा पर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं उज्जैन दक्षिण और बड़नगर विधानसभा में प्रत्याशी चयन को लेकर विचार विमर्श जारी है। उज्जैन उत्तर से कांग्रेस की ओर से महिला प्रत्याशी को अवसर दिया गया है पार्षद माया राजेश त्रिवेदी के प्रत्याशी घोषित होने के साथ ही उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया। गुदरी चौराहे पर श्रीमती त्रिवेदी के समर्थकों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है।
शारदीय नवरात्रि के प्रथम दिन कांग्रेस की ओर से जारी की गई प्रथम सूची में उज्जैन उत्तर से पार्षद माया राजेश त्रिवेदी के नाम की घोषणा की खबर जैसे ही शहर वासियों के बीच पहुंची उनमें उत्साह का वातावरण देखने को मिला है। कांग्रेस की ओर से महिला प्रत्याशी को अवसर दिए जाने से इस सीट पर भाजपा के विजय रथ को रोकने कोशिश है।
अन्य उम्मीदवार ऑन में रामलाल मालवीय के समर्थक महेश परमार और दिलीप सिंह गुर्जर के समर्थकों के द्वारा भी ढोल धमाके और आतिशबाजी के साथ अपने चाहते उम्मीदवार का स्वागत किया जा रहा है।