- ज्योतिष, धार्मिक

किन पर तंत्र प्रयोग सफल होता हैं ? कुंडली में बैठे ग्रह भी बता सकते हैं कि आप किस बाधा से पीड़ित है

Spread the love

????ज्योतिष वास्तु सँस्कार ????

????????नवीन सांखला ????????

दोस्तों,

???? कल से आप तन्त्र क्रिया से सम्बंधित प्रयोग के बारे मैं मेरे लेख का अध्धय्यन कर रहे हैं।
आज मैं नवीन सांखला आपको समझा रहा हूं कि तन्त्र क्रिया किस पर ज्यादा असर करती है ।

????पहले हम समझ ले कि तन्त्र क्रिया होती हैं या नही । जी हां तन्त्र क्रिया का उल्लेख पुराणों मैं और आदिकाल से किया जा रहा है । तन्त्र शक्ति का प्रयोग सकारात्मक और नकारात्मक दोनो शक्तियों हेतु किया जाता है । पर किस पर ये सकारात्मक और किस पर ये नकारात्मक प्रभाव देगी ये अलग विषय है । हम इसे आगे समझेंगे।

????अब इसे हम एक उदाहरण के तरीके से समझाते है। कभी आपने सोचा कि मोहल्ले की एक लड़की जो सीधी सादी थी, किसी की तरफ नजर उठाकर भी नही देखती थी, मोहल्ले के किसी आवारा या कोई नीच जाति या दूसरे समुदाय के लड़के के साथ घर छोड़कर भाग जाती और मिलने पर घर वापसी से मनाकर देती तो अक्सर लोग यही बोलते की इसपर कुछ प्रयोग किया या कुछ खिला दिया या तन्त्र क्रिया की है।एक हद तक ये बात सम्भव भी हो सकती है, जब उसे कुछ खिलाकर उसकी बुद्धि को भृष्ट या काबू मैं किया जा सकता हैं ।

???? लेकिन दूसरी और देखा जाए तो तन्त्र क्रिया के तहत हर इंसान एक हीरोइन या किसी बड़े नेता या प्रधानमंत्री तक को वश मैं करकर अपना स्वार्थ सिद्ध कर सकता हैं, पर उन पर तो कोई असर नही होता हैं । वरना उनपर तन्त्र क्रिया करवाकर करोडो कमा सकता।
????अब फिर से हम एक बात समझते है हम जानते कि हममे से कई लोग भूत ,प्रेत जिन्न, चुड़ैल ,हवा लगना आदि पर विश्वास नही करते ,पर ये नकारात्मक शक्ति भी वायुमंडल मैं विराजित रहती है। पर ये शक्ति हर किसी को परेशान नहीं करती ना ही हर किसी को दिखाई देती हैं । परंतु कई ऐसी समस्या और फोन जब मेरे पास आये और उनसे बात की तो अहसास हुआ कि इन नकारात्मक शक्तियों का वर्चस्व भी विद्यमान हैं ।

????अब हम इस विषय के दूसरे पहलू पर जाते हैं, एक तरफ नकारात्मक शक्ति होती तो दूसरी और आपका भाग्य होता हैं ।

???? एक कल्पना करें कि आपकी एक दुकान है, जो चल ही नही रही तो तन्त्र क्रिया या कोई उसको बांधकर भी क्या करेगा । दरअसल आपका भाग्य आपको सपोर्ट नही कर रहा । हां यदि आपकी दुकान अच्छी चल रही थी और अचानक काम ठप्प हो जाये तो सम्भव हो सकता कि कार्य या व्यापार बांध दिया गया हो या किसी तन्त्र विद्या का प्रयोग किया गया हो । अब प्रश्न ये उठता की तन्त्र क्रिया अच्छी होती या बुरी । उत्तर हैं तलवार से किसी शत्रु आक्रमण से बचाया भी जा सकता, या किसी अपनो की जान खत्म भी की जा सकती है । सांप के जहर से किसी की मौत भी हो सकती या जहर से जान बचाई भी जा सकती ।

????आपकी कुंडली के कई योग बता सकते कि आप पर किसी तांत्रिक क्रियाओं का असर होगा या नही ।

???? हम अगले एपीसोड मैं समझते है कि आप क्या सच मे तन्त्र विद्या के शिकार हो या आपके ग्रह खराब है जो आपको कार्य, व्यापार को बाधित कर रहे हैं ।

क्या ये महसूस हो रहा आपको
तो आप तन्त्र विद्या के
शिकार हो ? ????
????????????〰????〰〰

नकारात्मक तंत्र-मंत्र से ग्रसितके बारे मै नवीन सांखला आपको बता दें की व्यक्ति के कुछ साधारण लक्षण हैं जैसे मानसिक अवरोध, श्वांसों में भारीपन तथा तेज चलना, गले में खिंचाव, जांघ पर नीले रंग के निशान बिना किसी चोट के, घर में बिना किसी विशेष कारण के कलह या लड़ाई-झगड़ा, घर के किसी सदस्य की अप्राकृतिक मृत्यु, व्यवसाय में अचानक हानि का होना आदि। कुछ और लक्षण भी हैं जैसे कि हृदय में भारीपन महसूस होना, निद्रा पर्याप्त न आना, किसी की मौजूदगी का भ्रम होना, कलह आदि साधारणतया देखने में आते हैं। व्यक्ति अशांत सा रहता है तथा उसको किसी भी तरह से शांति नहीं मिलती। निराशा, कुंठा तथा उत्साह की कमी भी इसी का परिणाम है। यदि काले जादू का समय रहते उपाय न किया जाए तो यह अत्यंत विनाशकारी, भयानक तथा घातक हो सकता है जिसके परिणामस्वरूप जातक की जिंदगी तबाह तथा बर्बाद हो सकती है या फिर उसे कोई भयानक बीमारी अपने अधिन कर सकती है।
जब आपका कोई रिश्तेदार बीमार है और डाक्टर सभी जांचकर बोलता की सारी रिपोर्ट नार्मल हैं और बीमार व्यक्ति ठीक नही होता कमजोर होता जाता तो तन्त्र विद्या का शिकार हो सकता हैं।

???? विषय अलग और सोचनीय हैं, हर बात सम्भव है, जब तक हमारा पाला इनसे नही पड़ता हम इन्हें नही मानते,पर जब पाला पड़ता तो इधर उधर भागते ।

आज का ज्ञान????
????????????????????????

????कभी भी रात्रि मैं कपड़े धोकर घर के बाहर या छत पर नही सुखाए । नकारात्मकता उस कपड़े के साथ आपके शरीर मे प्रवेश कर जॉयगी और धीरे धीरे बीमार कर देगी।
कपड़े कभी भी धूप मैं ही सुखाए।