- उज्जैन, न्यूज़, शहर

हिस्ट्रीशीटर बदमाश रोनक गुर्जर ने चलाई मोंटू गुर्जर पर गोली

Spread the love

5 लोगों ने किया कातिलाना हमला, मोंटू गुर्जर को पीठ पर लगी है गोली

उज्जैन/ शहर के अपराध के ग्राफ को लगभग 17 वर्ष से चरम पर ले जाने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश भाइयों के बीच विवाद गहराने पर आज शाम को मामा के लड़के ने अपने साथियों के साथ मिलकर बुआ के लड़के पर गोली चला दी। घटना में घायल युवक को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां से उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश रोनक गुर्जर सहित पांच लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है और उन्हें मामले में तलाश कर रही है।
चिमनगंज मंडी थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना आज शाम को 5:00 बजे के करीब उस समय घटित हुई मोंटू गुर्जर उर्फ राहुल अपने ढांचा भवन स्थित ऑफिस के बाहर लगे झूले पर बैठा हुआ था तभी उसे ममेरे भाई रौनक गुर्जर ने अपने पिता मनोहर चाचा सुधाकर भाई रोशन अनमोल और जितेंद्र प्रजापति नामक बदमाश के साथ मिलकर मोंटू की हत्या करने की नियत से गोली चला दी परिणाम स्वरूप मोंटू की पीठ में गोली लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए हैं जिन्हें पुलिस द्वारा तलाश किया जा रहा है।
इस संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रौनक और मोंटू नामक हिस्ट्रीशीटर बदमाश 2012 तक साथ में ही बदमाशी कर रहे थे लेकिन इस बीच दोनों मैं वर्चस्व की लड़ाई शुरू हो गई और अलग अलग हो गए जब से ही दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर घात लगाए हुए थे। जिसके परिणाम स्वरूप आज शाम को रोनक आदि ने मौका पाकर मोंटू की हत्या करने की नियत से गोली चला दी। पुलिस ने यह भी बताया कि रोनक और मोंटू पर वेलु मणि की हत्या का एक मामला है वहीं इनके विरुद्ध करीब 1 दर्जन से अधिक कातिलाना हमले के मामले भी दर्ज है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि रोनक से अलग होने के बाद मोंटू गुर्जर प्रॉपर्टी ब्रोकर्स का काम कर अपराध की दुनिया से दूरी बना चुका था