- खंडवा, न्यूज़, बुराहनपुर, शहर

वन चौकी हथियार लूट मामले में बुरहानपुर पुलिस को बड़ी सफलता,17 बन्दूक सहित652 कारतूस बरामद

Spread the love

बुरहानपुर/जिले के नेपानगर वन क्षेत्र के बाकड़ी में गत दिनों हुई वन चौकी लूट मामले में बुरहानपुर पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त की है। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशन में नेपानगर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों द्वारा वन चौकी बाकड़ी से लूटे गए हथियार जब्त कर लिए है।
28 नवंबर की रात में वन चौकी बाकड़ी में 15-20 अज्ञात लोग चौकी के सुरक्षाकर्मी भोला बारेला उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर चौकी के शस्त्रागार की अलमारी में रखी 17 बंदूकें और कारतूस लूटकर ले गए थे। सुरक्षाकर्मी भोला बारेला की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना नेपानगर पर अपराध क्रमांक 832/22 धारा 395,397 भादवि का दर्ज किया गया था।
पुलिस अधीक्षक बुरहानपुर द्वारा आरोपीयों व लूटे गए माल के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। पुलिस एवं फॉरेस्ट की संयुक्त टीमों द्वारा ग्राम बाकड़ी, जामपाटी और वन कटाई में शामिल अतिक्रमणकारियों के
घरों पर दबिश दी गई। जिसके बाद सर्चिंग ऑपरेशन के दौरान पुलिस को ग्राम बाकड़ी के पास स्थित तालाब के पास लूटे गए हथियार मिले। जिन्हे आरोपी छोड़कर भाग गए। मौके से मिले हथियारों में 16 नग 12 बोर बंदूक, 1भरमार बंदूक कुल 17 बंदूकें, 12 बोर बंदूक के 652 नग कारतूस व 82 चले हुए कारतूस के खोके मिले। जिन्हे पुलिस द्वारा जब्त किया गया। जब्त किए गए हथियारों की कीमत लगभग 4 लाख 45 हजार है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।