- उज्जैन, न्यूज़, शहर

सामुदायिक सेवा कार्य में सन्नद्ध है विक्रम विश्वविद्यालय–कुलपति प्रो पांडेय

Spread the love

विक्रम विश्वविद्यालय के शिक्षकों द्वारा नवरात्रि के अवसर पर शासकीय बालगृह (बालिका) उज्जैन का भ्रमण एवं कन्या पाद पूजन

उज्जैन/ विक्रम विश्वविद्यालय के शिक्षकों ने नवरात्रि के अवसर माननीय कुलपति प्रोफेसर अखिलेश कुमार पाण्डेय के मार्गदर्शन में शासकीय बालगृह (बालिका) उज्जैन (मध्य प्रदेश) का भ्रमण कर कन्या पाद पूजन किया।
विक्रम विश्वविद्यालय के शिक्षकों ने कुलपति प्रोफेसर अखिलेश कुमार पाण्डेय के मार्गदर्शन में नवरात्रि के अवसर पर नागझिरी स्थित शासकीय बाल गृह (बालिका), उज्जैन का भ्रमण और कन्या पाद पूजन किया गया। यह जानकारी विक्रम विश्वविद्यालय के कुलानुशासक प्रोफेसर शैलेन्द्र कुमार शर्मा ने दी और बताया कि शिक्षकों द्वारा बाल गृह में फल एवं अन्य आवश्यकता का सामान वितरित किया गया। इस अवसर पर विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अखिलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि विक्रम विश्वविद्यालय सदैव सामुदायिक सेवा कार्य में सन्नद्ध रहा है। नवरात्रि के अवसर पर माँ दुर्गा की छबि स्वरूप इन कन्याओं से मिलकर एवं उनका पाद पूजन कर उन्हें अत्यंत प्रसन्नता की अनुभूति हो रही है।
विक्रम विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ प्रशांत पुराणिक ने बताया कि विक्रम विश्वविद्यालय सदैव परोपकार के कार्य में अग्रसर रहा है और भविष्य में भी विश्वविद्यालय अपने स्तर पर जनहित के कार्य करता रहेगा। इस अवसर पर कुलपति प्रो पांडेय के साथ प्रोफेसर प्रवीण गुप्ता, डॉ राजेश टेलर, डॉ संदीप तिवारी, डॉ धर्मेंद्र मेहता, डॉ स्वाति दुबे, डॉ ज्योति उपाध्याय, आदि उपस्थित थे।