- उज्जैन, न्यूज़, शहर

आज फिर एक युवक करंट की चपेट में आकर काल का ग्रास बना

Spread the love

उज्जैन/ मालवा में एक कहावत है तेराक की मौत पानी में डूब कर ही होती है। आज उक्त कहावत एक युवक के साथ उस समय घटित हुई जब वह अपने पड़ोसी के घर की विद्युत व्यवस्था को सुधारने का प्रयास कर रहा था उसी दौरान करंट की चपेट में आ जाने से काल का ग्रास बन गया।
नीलगंगा थाना अंतर्गत झुमरी तलैया मॉडल स्कूल के पीछे 2 तालाब क्षेत्र निवासी निर्भय मालवीय उम्र 17 वर्ष बिजली का कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण करने का काम करता है। इसी क्षेत्र में बारिश के इस मौसम में एक घर की विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त करते समय निर्भय मालवीय अर्थिंग मिल जाने से करंट की चपेट में आ गया और अकाल मृत्यु का शिकार हो गया। बताते हैं कि विद्युत कार्य करते समय निर्भय मालवीय ने दीवार पर हाथ लगा दिया था और दीवार में करंट दौड़ने से वह उसकी चपेट में आ गया जिसके परिणाम स्वरूप उसकी दर्दनाक मौत हो गई। युवक के शव का नीलगंगा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाया है।
यह विदित रहे कि कल चिमनगंज मंडी थाना अंतर्गत स्मार्ट मीटर लगाने आए आउट सोर्स कर्मचारी की लापरवाही से एक महिला करंट की चपेट में आकर कालका ग्राम बन चुकी है। पिछले दो दिनों में करंट की चपेट में आने से दो लोगों की मृत्यु हो चुकी है