- ज्योतिष, धार्मिक

क्या होती है तांत्रिक विद्या और क्यों किए जाते हैं ऐसे प्रयोग

Spread the love

???? ज्योतिष वास्तु और संस्कार ????

????〰????〰????〰????〰

दोस्तों,

???? कई बार आपने सूना होगा की आपके मोहल्ले की,परिचित की,या रिश्तेदार की लड़की जो किसी लड़के से बात तो दूर,किसी को नजर उठाकर भी नही देखती थी,अचानक किसी लड़के के साथ भाग जाती है,और जब उसको समझाया जाता है तो वो अपने परिवार के विरुद्ध हो जाती है । तब कोई बताता है की इसे कुछ खिलाया गया या वशीकरण किया गया है ।

????आपका पेट दर्द या सर दर्द हो रहा ,किसी डाक्टर को दिखाया,गोली ली, पर आप ठीक नही हुए, जांच कराई, एन्डोस्कोपी, x रे, सब कुछ नार्मल पर दर्द ठीक नही हो पा रहा ।फिर किसी तांत्रिक या देव देवी शक्ति वालो के पास गए, उन्होंने कुछ गण्डा ताबीज बांधा आप ठीक हो गए ।

मे नवीन सांखला ये बताना चाहता हूं कि आज का विज्ञान नही मानता,पर ये हकीकत है, आज भी बुरी शक्तियां है, और अच्छी शक्ति भी है ।

क्या होता है तांत्रिक प्रयोग
????????????????????????????????????

तांत्रिक प्रयोग होता है और यह सच है कि इस तरह के आक्रमण कोई करीबी सदस्य या घर में आने जाने वाला कोई ऐसा व्यक्ति ही कर सकता है जो बिना रोक टोक घर में आ जा सके।

अधिकतर मामले ऐसे ही होते हैं जब कोई अपना ही किसी निजी स्वार्थ के लिए काले जादू या टोने टोटके का प्रयोग करता है। यहाँ पर यह जानना आवश्यक है कि वह व्यक्ति कौन है और आपकी क्या चीज ऐसी है जो कि शरीर पर आप पहनते थे और अब आपके पास नहीं है।जूता, चप्पल, कपडा या कुछ और, कुछ भी हो सकता है। अब कोई मदद करे इससे पहले देखिये कि काले जादू, तांत्रिक आक्रमण की तीव्रता क्या है। यदि कम है तो इलाज हो सकता है और यदि अधिक है और समय भी बहुत हो गया है तो बेहद मुश्किल। जो भी मदद करेगा वह भी चपेटे में आ जायेगा। यह सर्वविदित है।

क्यों करते है ये प्रयोग ????
????〰????〰????〰????〰

अक्सर इन प्रयोग का मतलब जमीन, जायदाद और महिलाओं से ही सम्बंधित होता है । आपकी जायदाद को हड़पने हेतु, आपके परिवार की किसी सुंदर स्त्री पर गन्दी निगाह, आदि के कारण आप पर तांत्रिक क्रिया की जा सकती है ।

???? इन क्रियाओं का ख़ास मकसद आपको शारीरिक रूप से अक्षम करना हो सकता है । इन क्रियाओं मे उच्चाटन, विद्वेषण, या मारण तक भी हो सकता है ।

????कल कुछ मेम्बर्स ने अपनी समस्याएं बताई थी, जिससे ये स्पष्ट हुआ की इन क्रियाओं का असर जिंदगी मे कितना दूभर कर देता है ।

????तन्त्र एक तरफ जिंदगी बचा भी लिया करता है, वंही दूसरी और यदि किसी लालची व्यक्ति द्वारा सीख लिया जाय तो जिंदगी छीन भी लिया करता है ।

???? खैर अब आप इसे ज्यादा ना सोचे, कल हम इसके दुष्प्रभाव और इससे बचने के विशेष उपाय जानेगे ।

करे कुछ विशेष उपाय
????????????????????????????????????

यदि मे आपको लगता है की आपके घर मे, परिवार पर, कोई दुष्प्रभाव हो रहा, कुछ बाहरी बाधा लग रही हो, हर कोई बीमार रह रहा हो, झगड़ा हो रहा हो , दिमाग काम नही कर रहा हो ।तो हर शुक्ल पक्ष की अष्ठमी को ठीक 8 बजे आसपास के नीम वृक्ष के पास जाकर हल्दी , कुंकुं , आदि से जल अर्पित कर पूजा करे, एक दीपक जलाये, हाथ लगाकर और हाथ जोड़कर प्रार्थना करे ।शुक्ल पक्ष की हर अष्टमी को प्रात: 8 बजे नीम वृक्ष मै माँ दुर्गा का वास होता है । जब हम उसकी पूजा कर घर की समस्या को दूर करने हेतु निवेदन करते है तो माँ आप पर प्रसन्न होकर आपकी समस्या जरूर दूर करती है, हां प्रसाद के रूप मै थोड़ा गुड़ भी वँहा रख सकते हो ।समय ठीक 8 बजे सुबह का ही हो ।

????कुछ मेम्बर्स से माफ़ी चाहूँगा की उनको जवाब नही दे पा रहा, करीब 165 ग्रुप और रोज 15000 मेसेज आ रहे है, सम्भव नही हो पाता, कोई समस्या हो तो पर्सनल ही मेसेज करे,कोशिश करूँगा की जल्दी जवाब दू ।

????????नवीन सांखला ????????
????????9827254555????????