- उज्जैन, न्यूज़, शहर

रोनक गुर्जर गैंग की पुलिस से मुठभेड़, दो बदमाशों के पैर में गोलियां लगी, 40000 के इनामी बदमाश सहित 6 लोग गिरफ्तार

Spread the love

उज्जैन/ 1 सप्ताह में रौनक गुर्जर गैंग के द्वारा एक के बाद एक गोलीकांड कर पुलिस को चुनौती देने का काम लगातार किया जा रहा था। पुलिस ने आज सुबह 5:00 बजे के करीब रोनक गुर्जर गैंग को घेरने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए गैंग के मुखिया रोनक गुर्जर के पैर में तीन गोलियां दाग दी वही उसके भाई रोशन गुर्जर के पैर में भी गोली हमारी है यहां से पुलिस ने रोनक गुर्जर सहित आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
शहर में आतंक का पर्याय बन चुके रोनक गुर्जर गेम के द्वारा अब तक कई संगीन अपराधों को अंजाम दिया गया है यही वजह है कि पुलिस के द्वारा रोनक गुर्जर पर ₹40000 का इनाम घोषित कर रखा था। देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज पांडे प्रमोद सोनकर नगर पुलिस अधीक्षक हंसराज ने पुलिस बल के साथ रोनक गुर्जर को पिंगलेश्वर क्षेत्र में दबोचने का प्रयास किया तो बदमाशों की ओर से पुलिस वाहन पर फायरिंग की गई जवाबी फायरिंग में पुलिस ने रौनक गुर्जर के पेड़ में तीन गोलियां उतार दी वही पुलिस ने इस गैंग के अन्य सदस्य रोनक के भाई रोशन गुजर अनमोल गुर्जर आदि को तिरुपति एवेन्यू से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है बताते हैं कि इस घटना में भी रोशन गुर्जर के पेड़ में गोलियां लगी है पुलिस ने रोनक गुर्जर रोशन अनमोल के अलावा सूरज दीपक अजय आदि को गिरफ्तार किया है।
वैसे तो रोनक गुजर के द्वारा वर्ष 2003 से शहर में कई संगीन अपराधों को अंजाम दिया गया है जिसमें हत्या और हत्या के प्रयास के मामलों के अलावा हफ्ता वसूली के मामले भी पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज है वहीं दूसरी ओर पिछले सप्ताह रोनक गुर्जर गैंग के द्वारा अपनी बुआ के लड़के और साथी रहे मोंटू गुर्जर पर भी प्राणघातक हमला कर एक और संगीन अपराध किया गया था बदमाशों के हौसले बुलंदी पर थे उनके द्वारा 2 दिन पहले विवेकानंद कॉलोनी और देवास गेट क्षेत्र में भी दो अलग अलग गोलीकांड कर पुलिस को चुनौती देने के साथ साथ आम लोगों में अपना को बैठाने की नाकाम कोशिश की गई इन घटनाओं के बाद उज्जैन पुलिस अधीक्षक ने अपनी पूरी टीम को बदमाशों की धरपकड़ हेतु सजग किया था परिणाम स्वरूप आज सुबह 5:00 बजे के करीब पुलिस ने रोनक गुजर गए को दबोच लिया। घटना में घायल हुए आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।