- उज्जैन, न्यूज़, विडियो, शहर

निष्कासित भाजपा नेता की प्रताड़ना से त्रस्त मुख्यमंत्री से करेंगे इच्छा मृत्यु की मांग

Spread the love

उज्जैन। बीते दिनों जिले की तहसील घट्टिया के ग्राम खलाना में विकास यात्रा निकलने के दौरान दो गुटों में संघर्ष का समाचार विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ था जिसमें वास्तविकता अब सामने लाने के लिये पीडित पक्ष सामने आया है।

घटनाक्रम के दौरान मौजूद इसराईल खान पिता युसूफ खान निवासी ग्राम खलाना ने पत्रकार वार्ता में रूबरू होते हुए बताया कि 17 फरवरी 2023 को विकास यात्रा ग्राम खलाना में निकल रही थी तब पुरानी रंजिश को लेकर खलाना निवासी पुलिस रिकार्डेड भाजपा नेता हाकमसिंह पटेल पिता निर्भयसिंह पटेल ने आकर मेरे वाहन चालक फैजान के साथ अभद्रता मारपीट की और गाली गलौच की। हस्तक्षेप करने पर मुझसे भी मारपीट, गाली गलौच की और हमें पाकिस्तानी आतंकवादी तक बोला और तलवार लेकर आया व हमारा राशनकार्ड से नाम काटने याने हमारा कतल करने की धमकी दे डाली। इसका वीडियो तक हमारे पास सुरक्षित है।

इसराईल ने बताया कि हमें नाक तक रगड़ने का दबाव बनाकर जान से मारने की धमकी दी गई।

यह खुलेतौर पर मानवाधिकारों का हनन होकर भाजपा नेता की दबंगाई और अत्याचार है।अत्याचार यहीं नहीं थमा और थाना भैरवगढ़ पर भाजपा पदाधिकारियों, नेताओं व हाकम आदि ने आतंक का खुला खेल दिखाया और धमकाया तथा उल्टा हम अल्पसंख्यक समुदाय के करीबन 13 युवकों के खिलाफ असत्य प्रकरण पुलिस थाना भैरवगढ़ पर दर्ज करवा दिया जबकि इनमें से अधिकांश युवक तो गांव से कई कई किलोमीटर दूर तक मौजूद नहीं थे।

इस पूरे घटनाक्रम का मुख्य किरदार हाकम अल्पसंख्यको से द्वेषता रखता है और पुरानी रंजिश को लेकर उसने विकास यात्रा की आड़ में हम अल्पसंख्यकों के खिलाफ असत्य प्रकरण दर्ज कराया है। जिससे सभी में भय व्याप्त हो गया है। ये हाकम मुख्यमंत्री और भाजपा अध्यक्ष का नाम लेकर इस गांव को मुस्लिम मुक्त करने की धमकी देता है।

इस संबंध में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा को स्पीड पोस्ट से व कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक उज्जैन को लिखित शिकायत की गई है। 23 फरवरी 2023 को उज्जैन के महिदपुर में आ रहे मुख्यमंत्री से इस मामले में तत्काल कार्यवाही कर झूठा प्रकरण समाप्त करने व हाकम के खिलाफ रासुका की कार्यवाही करने तथा न्याय न मिलने पर पीड़ित परिवारजन महिदपुर जाकर इच्छामृत्यु की मांग करेंगे।