- उज्जैन, न्यूज़, विडियो, शहर

होटल साई पैलेस से खाद्य विभाग ने लिए नमूने

Spread the love

 


एक और उपभोक्ता को पार्सल में बासी खाना देने की शिकायत, जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई
उज्जैन/ एक बार फिर होटल साईं पैलेस से खराब खाना दिए जाने का मामला उस समय प्रकाश में आया जब पुलिस उपभोक्ता ने इसकी शिकायत खाद विभाग को करते हुए मीडिया को सारी स्थिति से अवगत करवाया। खाद विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर खराब भोजन के अलावा देसी घी आदि के नमूने लिए हैं। जिसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
इस संबंध में अरुण प्रिंटर्स के संचालक अरुण जैन ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि 7 दिसंबर को उनके पुत्र का विवाह था। 8 दिसंबर को करीब 2:00 बजे होटल साई पैलेस से 12 पार्सल दाल बाफले लड्डू के ₹240 पैकेट के हिसाब से लेकर गए थे। श्री जैन के अनुसार जब उक्त भोजन के साथ आई कड़ी को मेहमान और परिवार के लोगों को परोसा गया तो खराब कड़ी होने से उनके छोटे भाई नरेंद्र जैन तथा एक अन्य रिश्तेदार की तबीयत खराब हो गई। तबीयत बिगड़ने पर नरेंद्र जैन ने परिजनों को बताया कि कड़ी खराब है जिससे उनकी तबीयत बिगड़ी है। इस मामले में अरुण जैन के द्वारा होटल संचालक संजय राका से शिकायत की गई तो उन्होंने अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया जिससे क्षुब्द होकर खाद्य विभाग को सूचना दी गई। सूचना के मिलते ही खाद विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और उसने खाद्य सामग्री के सैंपल होटल साई पैलेस के लिए है और उनकी जांच हेतु ने भेजा गया है जांच रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई निश्चित होगी।
यह उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी होटल साई पैलेस पर ग्राहक को बासी सब्जी परोसने का आरोप लग चुका है।
होटल संचालक संजय का कहना है कि वे शुद्धता से कोई समझौता नहीं करते हैं उनके द्वारा अपने संस्थान पर आने वाले ग्राहकों को पूर्ण सम्मान दिया जाता है