- उज्जैन, न्यूज़, शहर

महाकाल लोक के दूसरे चरण हेतु निगम गैंग ने 8 मकानों को किया जमींदोज

Spread the love

उज्जैन/ महाकाल विस्तारीकरण योजना के दूसरे चरण में बाधक बने 8 मकानों को हटाने की कार्यवाही बुधवार सुबह से प्रारंभ कर दी गई कुछ दिन पहले मकान मालिक न्यायालय से स्टे ले आए थे जिसका न्यायालय से निराकरण होने के बाद सुबह जिला प्रशासन एवं नगर निगम का अमला मौके पर पहुंचा और मकानों को हटाने की कार्यवाही की गई।
कुछ दिन पहले नगर निगम एवं जिला प्रशासन का अमला बड़ा गणेश मंदिर के पास 9 मकानों को और दुकानों को हटाने की कार्रवाई के लिए पहुंचा था लेकिन 8 मकान मालिक कार्यवाही को रोकने के लिए न्यायालय से स्टे आर्डर ले आए थे तब प्रशासन की टीम एवं निगम द्वारा एक मकान और दुकान को हटाने की कार्यवाही की गई थी शेष 8 मकानों को छोड़ दिया था। मामला न्यायालय में पहुंचने के बाद विस्तारीकरण योजना को आगे बढ़ाए जाने के आदेश दिए गए स्टे लेकर आए मकान मालिकों की सुनवाई के बाद स्टे आर्डर को निरस्त कर दिया गया जिसके क्रम में बुधवार को सुबह कार्यवाही करते हुए सभी मकानों को शाम तक जमींदोज किया गया।
कार्यवाही एसडीएम श्रीमती कल्याणी पांड,े भवन अधिकारी  हर्ष जैन, उपयंत्री  ज्योत्सना उवनारे एवं नगर निगम रिमूवल गैंग द्वारा पुलिस प्रशासन के सहयोग से की गई।