- उज्जैन, न्यूज़, शहर

मंडल अभिभाषक संघ के चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल की एडवोकेट अशोक यादव ने

Spread the love


चुनाव में सभी प्रत्याशियों ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों को भारी अंतर से हराया, कार्यकारिणी सदस्य निर्विरोध निर्वाचित
उज्जैन/ मंडल अभिभाषक संघ के चुनाव में त्रिकोणी संघर्ष देखने को मिल रहा था ऐसे में ऊंट किस करवट बैठेगा यह कहना मुश्किल था। लेकिन जो चुनाव परिणाम देखने को मिले हैं वह काफी चौंकाने वाले हैं इस बार सभी प्रत्याशियों ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वियों को भारी मतों के अंतर से हराया है।
मंडल अभिभाषक संघ के अध्यक्ष पद पर अशोक यादव एक बार पुनः अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं बताते हैं कि श्री यादव ने 250 मत से जीत हासिल की है आपने निकटतम प्रतिद्वंदी एडवोकेट सुरेंद्र चतुर्वेदी को हराया है एडवोकेट प्रमोद चौबे तीसरे स्थान पर रहे। उपाध्यक्ष पद पर मुकेश उपाध्याय ने 193 मतों से जीत हासिल की आपने निकटतम प्रतिद्वंदी गणेश पटेल तथा स्नेहल गहलोत और जितेंद्र गोंदिया को हराया है। सचिव के पद पर एक बार फिर प्रकाश चौबे निर्वाचित हुए। बताते हैं कि श्री चौबे ने शैलेश मनाना एडवोकेट को 306 मतों से शिकस्त दी है। कोषाध्यक्ष पद पर महेंद्र सोलंकी 609 मत लेकर 242 वोटों से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी देवेंद्र शर्मा से विजई हुए। सह सचिव अधिवक्ता कल्याण के पद पर अरविंद शर्मा 795 मत लेकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सागर सिंह परिवार से सर्वाधिक मतों से विजई घोषित हुए।
यह विदित रहे कि सह सचिव पुस्तकालय के पद पर योगेश शर्मा निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं वही 11 सदस्य कार्यकारिणी भी निर्विरोध विजय घोषित की जा चुकी है।