- उज्जैन, खंडवा, न्यूज़, शहर

ब्लेकमेलिंग से तंग आकर कारोबारी विनीत अग्रवाल ने की खुदकुशी.

Spread the love

– डांसबाला ने फंसाया और बदनाम करने की धमकी देकर ऐठ रही थी पैसा।

खंडवा। पिछले कुछ दिनों से बड़े व्यापारियों के साथ अधिकारियों को फासने के लिए हनी ट्रैप कुछ मामले जमकर सामने आ रहे है। ऐसा ही हनी ट्रेप का मामला खंडवा में सामने आया है। इसमे हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। खंडवा जिले के हरसूद के बड़े कारोबारी विनीत अग्रवाल को एक डांसर के इश्क में पढना भारी पढा। कारण इश्क की कीमत उन्हें जान देकर चुकानी पड़ी। तंग आकर कारोबारी ने नदी में कुदकर खुदकुशी कर ली।पुलिस को उसका शव मिला।माना जा रहा है कि कारोबारी के इश्क की शुरुआत एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी से हुई। पार्टी में उज्जैन की एक डांसर पर कारोबारी विनीत फिदा हो गया। गुड़िया नाम की डांसर अपने पति को तलाक दे चुकी थी।बड़ी ख्वाहिश के चलते
कारोबारी विनीत अग्रवाल को झासे में लिया। उसने विनित की प्रॉपर्टी की जानकारी निकाली। इसके बाद गुड़िया ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर विनीत को जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। माना जाए तो विनीत ने भी डांसर पर खूब खर्च किए। पैसो की भूख के कारण डासर गुड़िया ने ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। रोज रोज की ब्लैकमेल के कारण आखिरकार कारोबारी विनीत ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।
जिले के एसपी विवेक सिंह के निर्देश पर मामले को गंभीरता से लिया गया। हरसूद के एसडीओपी रवींद्र वास्कले और टीआई अंतिम पंवार की टीम 3 दिनों में मामले को सुलझाया। विनीत अग्रवाल केस को सुलझाते हुए पुलिस ने बताया कि सीडीआर, कॉल डिटेल और परिजन के बयानों से साफ हुआ कि विनीत ने उज्जैन स्थित विराट नगर निवासी गुड़िया उर्फ बिट्टू, उसकी मां और बहन की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या की है।
पुलिस ने गुड़िया और उसकी बहन और मां के खिलाफ केस दर्ज किया है। तीनों के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला बन रहा है। माना जाए तो गुड़िया और उसकी बहन नरगिस की गिरफ्तारी हो गई है। उसकी मां फरार है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए तलाशी कर रही है।
उज्जैन पुलिस के मुताबिक, गुड़िया के परिवार में मां-बहनें ही हैं। गुड़िया की शादी राहुल नामक युवक से हुई थी। जिससे उसकी पांच साल की एक बेटी भी है। डासर गुड़िया की बड़ी ख्वाहिशों के कारण उसका पति राहुल से जमकर विवाद होने लगा। जिसके कुछ दिनों बाद उनका तलाक हो गया। तलाक के बाद गुड़िया अपनी मां और बहन के साथ रहने लगी थी। गुड़िया केटरिंग में काम करने लगी। इसी के साथ वह ऑर्केस्ट्रा पार्टी से जुड़ गई। वह पार्टियों में डांस करने लगी और डांस गर्ल बन गई। इसी के चलते  उसने बड़े कारोबारी को फसाकर ब्लेकमैल करना शुरू कर दिया।