- उज्जैन, न्यूज़, शहर

कुख्यात बदमाश रोशन गुर्जर और एक अन्य साथी को जेल भेजा

Spread the love

भेरूगढ़ क्षेत्र के निजी हॉस्पिटल से हिरासत में लेने की चर्चा बनी हुई है शहर भर में

उज्जैन/ कल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कुख्यात बदमाश रोशन गुर्जर और उसके साथियों की धरपकड़ हेतु सक्रिय हुई। पुलिस को सफलता भी हाथ लगी और कुख्यात बदमाश रोशन गुर्जर सहित 3 लोगों को उस समय हिरासत में ले लिया लेकिन पुलिस की कहानी पर सवालिया निशान भी खड़े हो रहे है सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जब रोशन गुर्जर को कमजोरी महसूस होने पर भैरवगढ़ क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में स्लाइन चढ़ाई जा रही थी तब मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने रोशन गुर्जर आदि को यहां से हिरासत में लेने की बात सामने आ रही है साथ ही मुठभेड़ की पूरी प्लानिंग को अमलीजामा पहनाने की कोशिश की गई जिसे अनमोल गुर्जर ने बीच में छलांग लगा कर नाकाम कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आज रोशन गुर्जर और शुभम नामक बदमाश को न्यायालय में पेश किया जिन्हें जेल भेजा गया है वही घटना में घायल हुए अनमोल को जिला अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है।
विदित रहे कि पुलिस कप्तान श्री शुक्ला ने जिला चिकित्सालय में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा था कि अनमोल सहित दो बदमाश गिरफ्त में आए हैं। पुलिस अधीक्षक से जब दूसरे बदमाश का नाम जानने का प्रयास किया तो जानकारी पूर्ण ना होने की बात कह कर सवाल को टाल दिया था। इधर इस घटनाक्रम के दौरान शहर भर में रोशन गुर्जर नामक बदमाश की गिरफ्तारी की खबर चर्चा में बनी हुई थी।

आज दोपहर में पुलिस ने न्यायधीश वीरेंद्र कुमार वर्मा के समक्ष रोशन गुर्जर उसके साथ ही शुभम को पेश कर रिमांड मांगा गया। लेकिन विद्वान न्यायाधीश ने पुलिस को रिमांड ना देते हुए दोनों बदमाशों को भेरूगढ़ जेल भेजा।