- उज्जैन, न्यूज़, विडियो, शहर

इनामी बदमाश अनमोल गुर्जर पुलिस मुठभेड़ में घायल, रोशन के भी पुलिस के हत्थे चढ़ने की खबर

Spread the love

 

 

घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधीक्षक पहुंचे दल बल के साथ अस्पताल, बदमाशों से हथियार बरामद

उज्जैन/ चिमनगंज मंडी थाना अंतर्गत ढांचा भवन के निवासी अनमोल गुर्जर नामक इनामी बदमाश को आज रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद विक्रम नगर रेलवे स्टेशन क्षेत्र से घेराबंदी कर गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो अनमोल और उसके साथी के द्वारा पुलिस पर गोलियां चलाई गई। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में अनमोल के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया जिसे उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया गया है। घायल इनामी बदमाश को उज्जैन के जिला चिकित्सालय में उपचार दिया जा रहा है। अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है वहीं घटना की जानकारी लगते ही पुलिस कप्तान दल बल के साथ यहां पहुंच चुके हैं।

पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ला ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र के इनामी बदमाश अनमोल गुर्जर के अपने साथियों के साथ विक्रम नगर पुल क्षेत्र में होने की जानकारी माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा को मुखबिर के माध्यम से मिली थी इस सूचना के मिलते हैं माधव नगर थाना प्रभारी दल बल के साथ विक्रम नगर रेलवे पुल के नीचे पहुंच गए जहां बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गोलियां दाग दी पुलिस के द्वारा भी जवाबी कार्रवाई की गई जिसके परिणाम स्वरूप इस घटना में इनामी बदमाश अनमोल गुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गया उसके एक अन्य साथी को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया है। पुलिस अधीक्षक से जब अनमोल के साथी के नाम की जानकारी ली गई तो उन्होंने उसकी जानकारी अभी उपलब्ध ना होना बताया है लेकिन उन्होंने यह स्वीकार किया है कि घटनास्थल से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिला चिकित्सालय में जमा भीड़ के बीच यह चर्चा बनी हुई थी कि अनमोल के साथ रोशन गुर्जर पुलिस की गिरफ्त में आया है। एक अन्य युवक के भी पकड़े जाने की खबर चर्चा में बनी हुई है पुलिस फिलहाल अनमोल और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार होना बता रही है। फिलहाल घायल अनमोल को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया है जहां उसका एक्सरा करवाने के बाद पैर में गोली लगने की वजह से ऑपरेशन किया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक अनमोल ऑपरेशन थिएटर में उपचारत है।
विदित रहे कि पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आए अनमोल गुर्जर और एक अन्य बदमाश के चिमनगंज मंडी के कुख्यात बदमाश रौनक गुर्जर से खून के रिश्ते हैं।