- धार, न्यूज़, शहर

मुख्यमंत्री ने एसपी तिवारी के बाद झाबुआ कलेक्टर मिश्रा को भी हटाया…

Spread the love

झाबुआ/मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इन दिनों एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई में वह कोई ढील नहीं दे रहे हैं। साथ ही जनता की समस्याओं को लेकर भी कोई कोताही बर्दाश्त नहीं कर रहे है। बद जुबानी के चलते हाल ही में झाबुआ एसपीअरविंद तिवारी को हटाने के बाद अब जिले के कलेक्टर सोमेश मिश्रा को भी हटा दिया गया है। कहा जा रहा है कि झाबुआ के दौरे के दौरान सीएम को भ्रष्टाचार की गंभीर शिकायतें मिली थी। साथ ही सरकारी कामकाज पर भी सवाल उठाए गए थे। इन्ही शिकायतों के चलते कलेक्टर पर गाज गिरी है। सोमेश मिश्रा की जगह रजनी सिंह को जिले का कलेक्टर बनाया गया है।
दरअसल, सोमवार को सीएम शिवराज झाबुआ दौरे पर थे। दौरे से पहले जिले के एसपी अरविंद तिवारी का छात्र से अभद्रता करने का ऑडियो वायरल हुआ था। इस ऑडियो को लेकर सीएम ने वर्चुअल मीटिंग में एसपी को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए थे। जांच में एसपी की आवाज की पुष्टि होने के बाद उन्हें तुरंत हटा दिया गया था।
इसके बाद सीएम झाबुआ पहुंचे तो उन्हें जनता ने सरकारी योजनाओं में देरी, रिश्वतखोरी सहित तमाम शिकायतें की थीं। इसके बाद सीएम ने मंगलवार सुबह कलेक्टर सोमेश मिश्रा को हटाने के निर्देश दिए हैं।