- उज्जैन, ताजा खबरें, शहर

गौरव तिवारी हो सकते है उज्जैन के नए पुलिस कप्तान

Spread the love

रतलाम एसपी का 15 दिसम्बर के बाद तबादला संभव

उज्जैन-रतलाम/ उज्जैन के सिंघम सचिन अतुलकर की जगह अब रतलाम के दबंग पुलिस कप्तान गौरव तिवारी को मिल सकती है, 15 दिसम्बर के बाद प्रदेश सरकार आईपीएस की तबादला सूची कभी भी जारी कर सकती है जिसमें उज्जैन पुलिस अधीक्षक के लिए गौरव तिवारी का नाम चर्चाओं में है , गृह मंत्री से लगाकर स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने भी गौरव तिवारी के नाम पर सहमति जता दी है अगर सब कुछ ठीक रहा तो गौरव तिवारी उज्जैन के नए एसपी बन सकते है । बतादे की गौरव तिवारी पुर्व में अपने प्रोविजनल पीरियड में उज्जैन में सेवाएं दे चुके है। उज्जैन की कानूनन भौगोलिक स्थिति का भी उन्हें अच्छा अनुभव है।
इधर एसपी सचिन अतुलकर का भी प्रमोशन निकट है ऐसे में वे भी इस प्रयास में है कि उज्जैन से प्रमोट होकर ही ट्रांसफर लें । सचिन अतुलकर को उज्जैन में करीब ढाई वर्ष पुर्ण हो चुके है और उनका कार्यकाल बेहद शानदार रहा है, शहर से गुंडों की सफाई से लेकर बड़े बड़े खुलासों और अन्य मैनेजमेंट में भी वे अव्वल रहे है, एसपी सचिन अतुलकर को शहर की जनता का भरपूर प्यार और सहयोग मिला है और उन्होंने भी उज्जैन को कई ख्यातियाँ दिलाई है ।
गौरव तिवारी भी अपने दबंगिया लहजे के कारण पुरे प्रदेश में चर्चित रहे है, अवैध उत्खनन और हवाला कांड में कार्यवाही के लिए वे भाजपा संगठनके निशाने पर भी रहे है उनकी कर्तव्यनिष्ठा और बेहतर पुलिसिंग के चलते ही उन्हें उज्जैन जैसे बड़े जिले की कमान सौंपी जा सकती है । कुल मिलाकर उज्जैन से अगर सिंघम की बिदाई होती है तो फिर यहां दबंग की एंट्री हो सकती है । यह विदित रहे कि गौरव तिवारी उज्जैन में प्रोविजनल आईपीएस रह चुके हैं। वही उज्जैन पुलिस अधीक्षक श्री अतुलकर का अधिकतम कार्यकाल भी पूर्ण हो चुका है साथ ही उन्हें प्रमोशन भी मिलना है ऐसे में राज्य शासन के द्वारा उज्जैन की कानून व्यवस्था की बागडोर श्री तिवारी को सौपे जाने की खबर चर्चाओं में बनी हुई है।