- इंदौर, न्यूज़, शहर

मैग्निफिसेंट एमपी में आने वाले मेहमानों का होगा भव्य सत्कार

Spread the love

व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर होगी विद्युत संजा
इंदौर/ शहर में 17अक्टूबर को मैग्निफिंसेट एमपी का आयोजन किया जा रहा है इसी को ध्यान में रखते हुए। “अतिथि देवो भव:” का नारा दिया गया। भारतीय संस्कृति का महत्वपूर्ण हिस्सा है अतिथियों का स्वागत-सत्कार। राज्य सरकार के प्रतिष्ठापूर्ण आयोजन मैग्निफिसेंट एमपी में देश के विभिन्न औद्योगिक प्रतिष्ठानों के प्रमुख तथा प्रतिनिधि हिस्सा लेने के लिये 17 अक्टूबर से इंदौर आ रहे हैं।
इसी बात को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव ने कहा है कि यह दिन शहर के लिए ख़ास महत्व का दिन रहेगा। इस दिन मेहमानों के सामने मालवा विशेषकर इंदौर की गौरवशाली परम्परा का बेहतर उदाहरण तथा उज्जवल छवि प्रस्तुत करेंगे। संस्कृति और परम्परा के अनुरूप इनका स्वागत-सत्कार उत्सवी माहौल में हो, इसके लिए सभी से अपील की गई है कि इंदौर के प्रमुख मॉल और बड़े व्यापारिक प्रतिष्ठानों को इस दिन के लिये विशेष रूप से सजाया-संवारा जाए।
कलेक्टर श्री जाटव ने शहरवासियों से कहा है कि यातायात में भी अनुशासन रखें। इस दिन राजवाड़ा क्षेत्र में “नो कार डे” रखा जाए। राजवाड़ा तथा आसपास के क्षेत्र में कारों का उपयोग नहीं किया जाए। हम अपने घरों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों की साज-सज्जा और विशेष प्रकाश व्यवस्था कर उत्सव का वातावरण निर्मित करें। जिससे इसमें आने वाले मेहमान शहर की शानदार छवि अपने साथ लेकर जाए और पुनः यहां आने के लिए तैयार रहे।