- इंदौर, न्यूज़, शहर

इंदौर में क्रिसेंट रिसोर्ट से 4 शव बरामद…

Spread the love

पति पत्नी ने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या

इंदौर/( आनंद जैन द्वारा) शहर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इसमें पति पत्नी के साथ दो बच्चों के शव मिले है। मामला खुड़ैल थाने केअंतर्गत नेमावर रोड स्थित क्रिसेंट वाटर पार्क का है। अपोलो डीबी सिटी में रहने वाले इंजीनियर, उसकी पत्नी व दो बच्चों के शव बरामद हुए हैं। आशंका है कि जहरीली वस्तु खाकर चारों ने आत्महत्या की है।
क्रिसेंट वाटर पार्क रिसोर्ट में डीबी सिटी में रहने वाले अभिषेक सक्सेना (45) ने एक दिन पहले कमरा किराए से लिया था। गुरुवार को परिवार के लोग कमरे से बाहर नहीं आए। जिसस रिसोर्ट प्रबंधन को खुटका हुआ। काफी प्रयास के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो बंद कमरे को मास्टर चाबी से खोला गया।
दरवाजा खोलने पर चार लोगों के शव कमरे के अंदर दिखे । खुड़ैल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों में अभिषेक सक्सेना 45, उनकी पत्नी प्रीति सक्सेना 42, बेटा अद्वित 14 व बेटी अन्यया 14)के रूप में पहचान हुई। चारों का शरीर नीला पड़ गया था। पास में एक केमिकल मिला ।जिसका सेवन कर आत्महत्या की बात सामने आ रही है।
पुलिस की एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस को पता चला कि अभिषेक आईटी इंजीनियर थे । परिवार के साथ घूमने के लिए आए थे। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।