- न्यूज़

छात्रा के साथ हुए गैंगरेप मामले में छात्रों ने घेरा थाना

Spread the love

रतलाम/ सेंट जोसफ कान्वेन्ट स्कूल में पढने वाली एक चौदह वर्षीय बालिका को उसी की कक्षा के छात्र द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गेंग रेप किए जाने के मामला प्रकाश में आने के बाद परिजनों ने जहां आरोपियों के विरुद्ध पुलिस में प्रकरण दर्ज करवाया है वही छात्रों ने आज इस घटना के विरोध में थाने का घेराव किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,कान्वेन्ट स्कूल में पढने वाली चौदह वर्षीय बालिका को उसी की कक्षा में पढने वाले छात्र आराफ खान ने करीब एक महीने पहले अपने मोबाइल में छात्रा को उसी का फोटो दिखाया और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे मिलने को कहने लगा। उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रुपए भी लिए। फोटो वायरल होने के डर से बालिका उस की मांग पूरी करने लगी। विगत 9 सितंबर को दोपहर करीब साढे तीन बजे आरोपी आराफ खान ने बालिका को फोन लगाकर कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ उसके घर आ रहा है। आरोपी आराफ खान अपने एक साथी ओजेफ खान को लेकर बालिका के घर पंहुचा। उस समय बालिका घर में अकेली थी। उसे अकेला पाकर दोनो आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। इस बलात्कार के चलते बालिका को ब्लडिंग होने लगी। इस घटना के करीब दस दिन बाद फिर से आरोपी ओजेफ खान ने बालिका को फोन किया और उसे आशीर्वाद होटल बुलाया। आशीर्वाद होटल में उसके साथ फिर से बलात्कार किया। बार बार बलात्कार किए जाने से बालिका की तबियत खराब होने लगी। तब उसने पूरी घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी।
बालिका के साथ हुए गेंग रैप की सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र पर आरोपियों के विरुध्द बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दोनो आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र हो इस हेतु छात्रों ने आज थाने का घेराव किया है। पुलिस अधिकारियों ने छात्रों को आश्वस्त किया है कि शीघ्र ही बलात्कार केआरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।