- उज्जैन, धार्मिक, विडियो, शहर

नौ दिवसीय श्री राम कथा का समापन कल 14 जनवरी को

Spread the love

कथाकार भगवान बापू के मुखारविंद से निकले भजन पर झूम उठी श्रद्धालु महिलाएं


उज्जैन/ युवा सत्संग समिति के तत्वाधान में नौ दिवसीय श्रीराम कथा का आयोजन स्थानी ढांचा भवन कॉलोनी मैं 6 जनवरी से रखा गया था जिस का समापन कल 14 जनवरी को होना है।
इस संबंध में आयोजन समिति के अध्यक्ष गोपाल बागरवाल और मीडिया प्रमुख वरिष्ठ समाजसेवी अजीत मंगलम ने जानकारी देते हुए बताया कि सत्संग समिति के द्वारा प्रत्येक माह की 1 तारीख से 5 तारीख के बीच करीब 100 निराश्रित परिवारों को अन्न दान 29 वर्षों से किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ समिति की ओर से विभिन्न धार्मिक आयोजन भी समय-समय पर किए जाते हैं साथ ही समिति के द्वारा निशुल्क चिकित्सा शिविर भी आयोजित किए जाते हैं आज सुबह भी कथा स्थल पर निशुल्क नेत्र शिविर लगाया गया था जिसका लाभ अनेक लोगों ने लिया। समिति की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया कि कथा स्थल पर बने हुए नवनिर्मित मंदिर के शिखर हेतु इस धार्मिक आयोजन को रखा गया है और क्षेत्रीय नागरिकों के अलावा शहरवासियों के द्वारा सहयोग प्रदान किया जा रहा है।
प्रसिद्ध कथाकार भगवान बापू के द्वारा नौ दिवसीय श्रीराम कथा का निशुल्क वाचन किया जा रहा है आपके द्वारा श्री राम कथा की प्रस्तुति पर कथा स्थल पर श्रद्धालु भजन की सु मधुर थाप पर थिरकते हुए देखे गए। आज इस अवसर पर आयोजन समिति ने मुख्य अतिथि के रूप में सांध्य दैनिक 6pm के उज्जैन जिला ब्यूरो चीफ राजकुमार अग्रवाल वरिष्ठ समाजसेवी एवं पत्रकार घनश्याम शर्मा और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के निलेश मालवीय के आतिथ्य मैं आरती की गई इस दौरान मुख्य अतिथि श्री अग्रवाल और श्री शर्मा श्री मंगलम श्री मालवीय श्री बागरवाल आदि ने कथाकार भगवान बापू को श्री राम दरबार स्मृति चिन्ह देकर साल श्रीफल से सम्मान किया आयोजन समिति की ओर से कार्यक्रम में प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वाले सभी धर्मालु जनों का आभार व्यक्त किया गया