- उज्जैन, न्यूज़, शहर

रंजिशवश युवक पर धारदार हथियार से हमला

Spread the love

उज्जैन/ जीवाजी गंज थाना अंतर्गत भेरू नाला हरिजन बस्ती मैं पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया। घटना में घायल हुए युवक को जिला अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। बताते हैं कि मामले में पुलिस की कहीं ना कहीं लापरवाही नजर आ रही है दोनों पक्षों में पूर्व में एक विवाह समारोह के दौरान विवाद हो चुका है।
घायल आकाश गोहर ने बताया की वह अपने घर से बाहर जा रहा था तभी कन्हैया और चंदन ने उसे रोका और अपनी बातों में उलझाया तभी कन्हैया का भाई बंटी दोनों हाथों में तलवार लिए आया और आकाश पर हमला कर दिया, आकाश ने हमले से बचने के लिए हाथ का सहारा लिया लेकिन तलवार से हमला होने के चलते उसके हाथ में गहरी चोट आई, आकाश में आरोप लगाया की क्षेत्र में इन लोगों का आतंक है पहले भी यह मुझे रोक कर वारदात कर चुके हैं, क्षेत्र के कई लोग इनसे परेशान है अक्सर यह शराब पीकर गाली गलौच करते हैंऔर पुलिस के साथ इनकी सांठ गांठ है उसी के चलते इन पर कोई करवाई नहीं होती, अभी भी यह घटना सुबह 10 बजे की है लेकिन पूरे दिन पुलिस द्वारा बहाना बाजी करते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज नहीं की गई और रात को 10बजे उन पर मामला किया गया लेकिन अभी तक जीवाजी गंज थाने से कोई भी पुलिसकर्मी मेरा बयान लेने के लिए नहीं आया है, और ना ही उनकी गिरफ्तारी हो पाई है।
आकाश ने बताया की उन पर हमला करने वाले कन्हैया, बंटी, चंदन खुलेआम घूम रहे हैं।
बहरहाल हमलावर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है और पुलिस पर घायल आकाश द्वारा हमलावरों का साथ देने का आरोप लग रहा है,आकाश उज्जैन जिला चिकित्सालय में इलाजरत है उसके अनुसार आरोपी पक्ष पूर्व में भी विवाह समारोह के दौरान विभाग कर चुके हैं तीनों आरोपियों के रिकॉर्ड थाने में दर्ज है संबंध में हमने जीवाजीगंज थाना प्रभारी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया, आगे इस मामले में क्या करवाई होती है वह समय ही बताएगा।