- इंदौर, न्यूज़, शहर

महापौर ने किया निरीक्षण निगम गाड़ियों के वर्कशॉप का…

Spread the love

इंदौर/ शहर में स्थित जिंसी बाजार स्थित निगम वर्कशॉप का महापौर पुष्यमित्र भार्गव द्वारा निरीक्षण किया गया। इस अवसर पर महापौर परिषद सदस्य जीतु यादव, अपर आयुक्त मनोज पाठक, वर्कशॉप प्रभारी मनीष पांडे व अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
महापौर भार्गव द्वारा निगम की वर्कशॉप के निरीक्षण के दौरान वर्कशॉप में आने वाले वालो के प्रवेश से लेकर, रिपेयर कार्य, स्टोर विभाग, पार्टस विभाग, पंचर रिपेयर विभाग, तकनीकी विभाग, संधारण कार्य की जानकारी ली गई। निगम वाहनो के संधारण कार्य की संपूर्ण प्रक्रिया को समझा और वाहनो के संधारण कार्य के दौरान उक्त वाहन के विकल्प में किस प्रकार से फिल्ड पर कार्य होता है। इसकी भी जानकारी ली गई।
वर्कशॉप प्रभारी पांडे ने बताया कि किस प्रकार से निगम के डोर टू डोर कचरा संग्रहण वाहनो के साथ ही अन्य वाहनो के संधारण कार्य किया जाता है। इसके लिये किस प्रकार से वर्कशॉप में प्रवेश होने के पश्चात से लेकर संधारण कार्य होने उपरांत किस प्रकार से कार्य किया जाता है। उन्होने बताया कि वर्तमान में जलकुम्भी मशीन का निर्माण भी निगम वर्कशॉप में हो रहा है, इस को भी देखा गया। यह किस प्रकार से कार्य करेगी, इसकी भी जानकारी ली गई।