- इंदौर, न्यूज़, शहर

मुठभेड़ मैं धराए 2 बदमाशों से लाखों का माल जप्त

Spread the love

इंदौर/पुलिस मुठभेड़ के बाद महाराष्ट्र के दो बदमाशों को पकडा। बदमाशों ने अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में 2 फ्लेट में सनसनीखेज चोरी की वारदात को अंजाम दिया था । इनके पास से वारदात में उपयुक्त कार, 1 लाख 40 हजार नकद व सोना बरामद किया।
बदमाशों के नाम कैलाश पिता चिंतामण मौरे नि. सोनगीर धुलिया महाराष्ट्र और अजय पिता प्रताप कटवाल निवासी नगांव पारी पुरूषोत्तम कालोनी धुलिया महाराष्ट्र है।
थाना अन्नपूर्णा के 201 एवं 202 मंगलमूर्ति अपार्टमेंट 37 सरस्वती नगर में गत 27 नवम्बर को वारदात हुई थी। यहां रहने वाले दिलीप गुप्ता एवं स्मिता योगेश क्षीर सागर के यहां दिनदहाड़े चोरी हुई। उक्त घटना को गंभीरता से लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रूची वर्धन मिश्र के निर्देशानुसार
थाना प्रभारी अन्नपूर्णा सतीश द्विवेदी ने दो टीमें तैयार की ।
उक्त दोनो टीम जब महाराष्ट्र से इंदौर लौट रही थी तो मानपुर के पास ही मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई । गिरोह के दो व्यक्ति लूट की घटना को अंजाम देने की नियत से रेकी कर रहे है।कैलाश अपने साथी अजय के साथ मानपुर तथा पीथमपुर के बीच में मारूति स्विफ्ट सफेद रंग की MH02BT0582 से आने की खबर आई। टीमो ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी लगाईं।
पुलिस पर गोली चलाई
जब सामने की तरफ से आरोपियो की मारूति स्विफ्ट आते हुए दिखी तो पुलिस पार्टी द्वारा रोकने का प्रयास किया गया। इस पर आरोपियो द्वारा पुलिस टीम के उपर गाड़ी चड़ाने का प्रयास किया गया। आरोपियों की कार ने पुलिस वाहन को टक्कर भी मारी ।
पुलिस पार्टी ने बचाव में फायर किया। दोनो आरोपी मौके से भागने का प्रयास करने लगे टीम ने दोनो को पकड़ लिया ।